सरे एक्यूपंक्चर चिकित्सक निलंबित, यौन दुराचार के लिए जांच की जा रही है

|22 जून 2022, दोपहर 11:23 बजे

एक महिला रोगी द्वारा यौन दुराचार के दावों को सामने लाए जाने के बाद सरे में एक एक्यूपंक्चर चिकित्सक को निलंबित कर दिया गया है।

पारंपरिक चीनी चिकित्सा चिकित्सकों और एक्यूपंक्चर चिकित्सकों का कॉलेज हैजॉर्डन टिचनर ​​में एक जांच शुरू की, "इस आरोप के संबंध में कि वह एक पूर्व रोगी के साथ उपचार के दौरान पेशेवर रूप से यौन प्रकृति के दुराचार में लिप्त था।"

एक सार्वजनिक नोटिस में, यह कहा गया है कि जांच समिति पैनल ने आरोप की निरंतर जांच के दौरान और अनुशासन समिति की सुनवाई लंबित रहने के दौरान कॉलेज के साथ टिचनर ​​के पंजीकरण को निलंबित करने का आदेश दिया।

मई में वापस, कॉलेज को सूचित किया गया था कि एक मरीज ने आरोप लगाया था कि उसका मानना ​​​​है कि 16 फरवरी, 2022 को एक इलाज के दौरान, कुलसचिव ने अपना लिंग उसके हाथ में रख दिया, जबकि वह इलाज की मेज पर लेट गई थी।

और यह पहली बार नहीं है जब इस रजिस्ट्रार की जांच की गई है।

"जिस समय कथित घटना हुई, उस समय कुलसचिव के पास एक अन्य मामले के संबंध में एक सहमति समझौता (समझौता) था, जिसमें वह सहमत था, अन्य बातों के अलावा, जब भी वह किसी महिला रोगी के साथ संपर्क करता था, तो वह शारीरिक रूप से उपस्थित होता था। अनुशासन की सुनवाई के पूरा होने तक समझौते की अवधि। ”

कॉलेज का कहना है कि इस मामले में फरवरी में अनुशासन संबंधी फैसला जारी किया गया था।

मार्च की शुरुआत में, अनुशासन सुनवाई पैनल ने कई अंतरिम शर्तों के साथ एक आदेश जारी किया जिसमें महिला रोगियों के इलाज पर प्रतिबंध भी शामिल था।

Titchner यहाँ काम करता प्रतीत होता हैइनरची एक्यूपंक्चरसरे में 152 वीं स्ट्रीट पर।

वेबसाइट के अनुसार, "जॉर्डन अपने उपचार में एक्यूपंक्चर, क्यूपिंग, तुई ना मालिश, कपाल त्रिक मालिश और आहार परामर्श को एकीकृत करता है। वह चिकित्सा के लिए एक एकीकृत, समग्र दृष्टिकोण अपनाते हैं और देखभाल की निरंतरता सुनिश्चित करने के लिए रोगी के चिकित्सा प्रदाताओं के साथ संवाद करने को तैयार हैं। ”

यह आगे कहता है, "उनके उपचार में दैनिक जीवन और कल्याण, व्यायाम और तनाव कम करने की तकनीक, और पुरानी दर्द कोचिंग में सहायता के लिए अनुकूलित रणनीतियां शामिल हैं।"

अमांडा वावरिक

+ समाचार
+ अपराध
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन