अंतिम पर्दा: मॉन्ट्रियल का प्रिय डॉलर सिनेमा अच्छे के लिए अपने दरवाजे बंद कर रहा है

|जून 9 2022, रात 8:36 बजे

18 साल बाद, डॉलर सिनेमा अच्छे के लिए अपने दरवाजे बंद कर रहा है।

2004 के बाद से, कोटे सेंट-ल्यूक स्टेपल ने एक बहुत ही महत्वपूर्ण उद्देश्य को पूरा किया है: लोगों को उन फिल्मों को देखने का दूसरा मौका देना, जब वे मूल रूप से सिनेमाघरों में हिट हुए थे। यह कभी भी आकर्षक या फैंसी नहीं रहा है, और यही कारण है कि लोगों ने इसे पसंद किया।

चाहे कोई फिल्म पांच महीने पहले आई हो या पांच दशक पहले, डॉलर सिनेमा शायद इसे जल्द या बाद में प्रदर्शित करेगा। और आप इसे बड़ी स्क्रीन पर कीमत के एक अंश के लिए देख पाएंगे।

डेली हाइव ने मालिक बर्नी गुरबर्ग के साथ बात की - जिन्होंने इस खबर के बारे में 31 जुलाई को समाप्त होने वाले अपने पट्टे को नवीनीकृत नहीं करने का फैसला किया है। "हमारे पास 18 साल की दोस्ती और अद्भुत अनुभव हैं," उन्होंने कहा। "मैं हर किसी को अच्छा होने के लिए धन्यवाद देता हूं, जिस तरह से वे हमेशा थे।"

@officialdollarcinema / Instagram

पारंपरिक फिल्म देखने के अनुभव को अपनाने में कुछ हद तक अग्रणी रहे गुरबर्ग का कहना है कि वह सिनेमा के आखिरी कुछ हफ्तों को जितना हो सके उतना खास बनाने की कोशिश करने जा रहे हैं। उन्होंने कहा, "मैं कुछ पुरानी यादों वाली फिल्में दिखाने जा रहा हूं और अंतिम विदाई देने जा रहा हूं," उन्होंने कहा कि थिएटर चलाने का उनका पसंदीदा हिस्सा जीवन के सभी क्षेत्रों के लोगों से मिलना और लंबे समय तक चलने वाले कनेक्शन बनाना था।

"मैं उन लोगों को जानता हूं जो अपनी पहली डेट पर यहां आए हैं, और अब वे अपने 15 साल के बच्चों को ला रहे हैं।"

जबकि मॉन्ट्रियल आइकन ने दावा किया कि वह एक और थिएटर प्रोजेक्ट की संभावना से इंकार नहीं कर रहा है, व्यवसाय में 18 साल बाद, वह कहता है कि आखिरकार एक अच्छी तरह से छुट्टी लेने के लिए उत्सुक है।

अल सियोला

+ समाचार
+ क्यूरेटेड
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन