डेजा वू: पूर्व हब लेहकोनेन ने ओटी गोल के साथ हिमस्खलन को कप फाइनल में भेजा (वीडियो)

|7 जून 2022, दोपहर 2:08 बजे

Artturi Lehkonen एक क्लच प्लेऑफ़ कलाकार की परिभाषा है। लगातार दूसरे वर्ष, फारवर्ड ने अपनी टीम को स्टेनली कप फाइनल में भेजने के लिए ओवरटाइम विजेता का स्कोर बनाया है।

सोमवार की रात, 26 वर्षीय लेहकोनेन-जो पिछले मार्च में मॉन्ट्रियल से कोलोराडो में कारोबार किया गया था, 2024 ड्राफ्ट में दूसरे दौर की पिक के बदले में - ओवरटाइम में स्कोर किया गया थाकोलोराडो हिमस्खलन ने एडमॉन्टन ऑयलर्स को हरायाअपने वेस्टर्न कांफ्रेंस फ़ाइनल मैचअप में स्वीप करने के लिए ओवरटाइम में 6-5।

एक साल से भी कम समय में, क्यूबेक के राष्ट्रीय अवकाश पर, लेहकोनेन ने मॉन्ट्रियल में गेम 6 ओवरटाइम विजेता बनाया जिसने 1993 के बाद पहली बार कैनेडीन्स को स्टेनली कप फाइनल में भेजा।

फ़िनिश फॉरवर्ड एनएचएल के इतिहास में केवल दूसरा खिलाड़ी है जो गोल करने के लिए अपनी टीम को कई बार फाइनल में भेजता है। वह टोरंटो के गॉर्डी ड्रिलन में शामिल हो गए जिन्होंने 1938 और 1939 में यह उपलब्धि हासिल की।

लेहकोनेन एक मेहनती खिलाड़ी के रूप में जाने जाते हैं, लेकिन नियमित सीज़न में आक्रामक डायनेमो के रूप में नहीं। जबकि उसके पिछले 14 प्लेऑफ़ खेलों में 11 अंक हैं, वह 38 अंकों के करियर के उच्च सत्र से बाहर आ रहा है।

हम भविष्य के वर्षों में उन संख्याओं को बढ़ते हुए देख सकते हैं या नहीं देख सकते हैं, लेकिन एक बात निश्चित है।

जब वह मायने रखता है तो वह स्कोर कर सकता है।

अल सियोला

+ ऑफ़साइड
+ हॉकी
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन